तीन साल की बच्ची को उड़ान संस्था द्वारा अवार्ड दिया गया !

तीन साल की बच्ची को उड़ान संस्था द्वारा अवार्ड दिया गया !

- in Haryana
93
0

तीन साल की बच्ची को उड़ान संस्था द्वारा अवार्ड दिया गया !
फरीदाबाद से प्रवीण गुलाटी की बेटी सृष्टि को उसके अच्छे कार्यो तथा उसके प्रदर्शन को देख कर ओर कला के क्षेत्र मे बेहतरीन कार्य को ध्यान में रखते हुए उसकी उपलब्धि को विशेष रूप से गहन अध्ययन के बाद बेटी को फरीदाबाद में आयोजित उड़ान वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा आयोजित कार्यक्रम (प्रतिभा सम्मान समारोह) में बेटी को अलंकृत किया गया है।यह अवार्ड समारोह शहीदी दिवस के रूप में आयोजित किया गया था।यह अवार्ड समारोह 24/03/2019 को जीवा पब्लिक विद्यालय सेक्टर 21 बी फरीदाबाद हरियाणा में आयोजित किया गया था।सृष्टि को कला के क्षेत्र मे अच्छा प्रदर्शन करने के उपलक्ष्य मे यह सम्मान दिया गया।इसमे विभिन क्षेत्र मे अच्छा प्रदर्शन करने वालो को इस अवार्ड से समानित किया गया था।

इस संस्थान की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता सक्सेना जी है।
इस संस्थान मे कई गणमान्य अतिथियों का भी सम्मान किया गया।कई अतिथि मुम्बई,गुजरात,आसाम, नागालैंड, उत्तर प्रदेश, पंजाब आदि कई क्षेत्रों से भी आए थे।
इस संस्था में समाज के सभी वर्गों को सम्मानित किया गया। बेटी के पिता… हीना माथुर एवं पवन शर्मा,नितिन माथुर जी ke र्आभारी है कि उन्होंने इस सम्मान के लिए हमारी प्यारी ओर विलक्षण बेटी को चुना।
इस समारोह मे विशिष्ट अतिथि अंजू टिक्कू,अनिता पंवार,नीरज मेहता,प्रवीण गुप्ता,ज्योति आंनद, शिल्पी जी,हरिओम बावा आदि गणमान्य अथिति उपस्थित थे।इस समारोह में सृष्टि ही सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र रही।
इस समारोह मे विभिन क्षेत्रों में अच्छा कार्य करने वाले समाज के विभिन लोगो को समानित किया गया।सृष्टि का इस साल यह चौथा बड़ा अवार्ड है।
इस साल अभी तक का यह बड़ा अवार्ड एवं सम्मान है। बेटी ने छोटा सा नृत्य भी किया जिसे देखकर सभी ने बेटी के इस हौसले की प्रशंसा की आगे बढ़ने की ललक का आशीर्वाद भी दिया।हमारी बेटी 3 साल 3 महीने की है।अपनी बेटी की इस उपलब्धि पर हमको काफी खुशी है।हम काफी उत्साहित है।हम अपनी बेटी के बढ़ते कदमो को ओर आगे बढ़ना चाहते है।हम यही कामना करते है यदि बेटी को ओर अधिक अवसर मिले तो हम उसको अधिक से अधिक आगे बढ़ाना चाहेंगे।सबसे छोटी प्रतिभागी को देख कर वहां उपस्थित सभी व्यक्ति खुश थे।सृष्टि को देखकर वह उपस्थित सभी महानुभाव तथा वहा आए हुए सभी व्यक्ति खुश हुए और बेटी को आशीर्वाद देते हुए कहा कि एक दिन बेटी अपने माता पिता सभी का नाम रोशन करेगी।यह अवार्ड बेटी को उसके अच्छी प्रतिभा के अनुरूप मिला है।बेटी को 19/03/2017 को फेस ऑफ़ फरीदाबाद,9/09/2018 को चाइल्ड एचीवर अवार्ड,1/11/2018 को बेस्ट टू बेस्ट अवार्ड,25/12/2018 को राष्ट्रीय प्रकृति गौरव अवार्ड,06/01/2019 वागीशवरी बाल विलक्षण प्रतिभा सम्मान,25/01/2019 को आदिशक्ति उत्कृष्ट कला से सम्मानित किया गया है।08/03/2019 को दिल्ली मे महिला दिवस के उपलक्ष्य मैं बाल युवा नारी जागृति मंच द्वारा नजफगढ़ दिल्ली में।यह अवार्ड मुकेश भोगल द्वारा बेटी को दिया गया।24/03/3019 को उड़ान वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा बेटी को फरीदाबाद में प्रतिभा सम्मान से सम्मानित किया गया।बेटी को यह अवार्ड हीना माथुर के द्वारा दिया गया।हमारी बेटी को अब तक 8 बड़े अवार्ड मिले है।5अवार्ड दिल्ली मे ओर 3फरीदाबाद मे मिले है।बेटी की यह कामयाबी सदा बनी रहे यही कामना है।हर अच्छा कर्म करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित

सतीश सेठी /ब्यूरोचीफ /सहारनपुर /सनसनीसुराग न्यूज़ पौधरोपण कार्यक्रम