झिंझाना थाना प्रांगण में होली व चुनाव के मद्देनजर शान्ति समिति की मीटिंग सम्पन्न

झिंझाना थाना प्रांगण में होली व चुनाव के मद्देनजर शान्ति समिति की मीटिंग सम्पन्न

- in Other Updates
45
0

झिंझाना जनपद शामली से सनसनी सुराग न्यूज के लिए तस्लीम आलम के साथ
डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
शामली पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे के आदेशानुसार झिंझाना थाने में आज शांति समिति की मीटिंग ली गई।

 

  • List item 1
  • List item 2
  • List item 3
सभी क्षेत्र वासियों से अपील की गई आगामी होली का त्योहार सौहार्द से मनाएं।
आचार संहिता का उल्लंघन ना करें,चुनाव नजदीक है शांतिपूर्ण तरीके से किया जाए

झिंझाना थाना प्रांगण में थाना प्रभारी ओपी चौधरी ने शांति समिति की मीटिंग का आयोजन कर आने वाले त्यौहार मिलजुलकर शांतिपूर्वक मनाने की अपील की। कस्बे व क्षेत्र से आये लोगो से पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा। शांति समिति की बैठक को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी ओपी चौधरी ने कहा कि जन सहयोग से ही नशा जैसे अन्य आपराधिक कार्य रोके जा सकते हैं। आप लोग पुलिस का सहयोग कीजिए पुलिस आपका सहयोग करेगी।आने वाले होली के त्योहार को शांतिपूर्वक मनाने की सभी लोगों से अपील की वे आने वाले चुनाव में को भी शांतिपूर्वक संपन्न कराने को कहा। शांति समिति की मीटिंग में क्षेत्र में कस्बे के सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

रंगों के पर्व होली व लोकतंत्र के पर्व चुनाव को शान्ति पूर्वक मनाएं – चौधरी
रिमझिम के बीच थाने मे शान्ती समिती की बैठक समपन्न
झिंझाना 14 मार्च : थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी चौधरी ने कहा कि रंगो के पर्व होली तथा उसके तुरन्त बाद आने वाले लोकतंत्र के पर्व चुनाव को शांतिपूर्वक तरीके से मनाया जाना चाहिए। इस बीच यदि किसी शरारती तत्व की जानकारी किसी को हो तो तुरंत मुझे सूचना दें ताकि उस व्यक्ति के खिलाफ उचित व कडी कार्रवाई की जा सके ।ओपी चौधरी आज दोपहर के समय थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे ।
थाना परिसर मे आयोजित शान्ति समिति की बैठक मे सम्बोधित करते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी चौधरी ने कहा कि थाना रिकार्ड के मुताबिक अब तक होली का पर्व शान्तिपूर्ण तरीके से समपन्न होता आया है।मै चाहता हूँ कि इस बार भी रंगों का यह पर्व होली शान्ति व सद्भावना के साथ मनाया जाये । और यदि कोई शरारती तत्व दिखाई दे तो इसकी सूचना पुलिस को जरूर दे ।‌ इस मौके पर बिजली व पानी की आपर्ती के भी बिजली व नगर पंचायत को आदेश दिये गये ।
होली के बाद लोकसभा चुनाव हेतू नामांकन प्रक्रिया भी तुरन्त शुरु होने वाली है और 11 अप्रैल को चुनाव होना है उसके लिये भी चुनाव मे कोई बाधा न आये और कोई शरारती तत्व सर न उठा सके ‌ इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दे । ताकि उस पर प्रभावशाली कार्यवाही हो सके । इस मौके पर नगर पंचायत के सभासद गण नवेद पीरजी , नवाब कुरेशी , कामिल , सलीम कुरैशी , बिजेन्द्र कश्यप , नवाज मेहंदी , ऋषिपाल सिंह प्रधान बाढीमाजरा।
इसके अलावा अबदान नगर उलैहनी , मंसूरा , बिडौली , बेदखैडी , सिकन्दरपुर बाढीमाजरा आदि आसपास गांव के काफी लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

होली पर्व व चुनावी माहौल में आम जन के लिए रहेगी चाक चौबंद सुरक्ष: पुलिस अधीक्षक शामली

सनसनी सुराग न्यूज के लिए विशाल भटनागर के