चार फुट गहरे नाले में समाई मासूम बालिका,दर्दनाक मौत।घर मे मचा कोहराम

चार फुट गहरे नाले में समाई मासूम बालिका,दर्दनाक मौत।घर मे मचा कोहराम

- in Other Updates
48
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

चार फुट गहरे नाले में समाई मासूम बालिका

:-बराला में घर के पास से गुजर रहे गन्दे पानी के नाले में गिरकर चार वर्षीय बालिका की दर्दनाक मौत
:-घटना के बाद से परिजनों में मचा कोहराम, घटनास्थल पर पहुँचे नायब तहसीलदार

कैराना। गांव बराला में घर के बाहर खेल रही चार वर्षीय मासूम बालिका की गन्दे पानी की निकासी के लिए बनाये गए चार फुट गहरे सार्वजनिक नाले में गिरकर डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना पर नायब तहसीलदार ने गांव में पहुँचकर मामले की जानकारी ली है। घटना के बाद से मृतका के परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बताया गया है कि क्षेत्र के गांव बराला निवासी मुरशाद नामक व्यक्ति मेहनत-मज़दूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा है। मुरशाद के पांच बच्चे बताये गए है। सोमवार प्रातः लगभग नौ बजे मुरशाद मज़दूरी के लिए शामली चला गया। बताया गया है कि मुरशाद के मज़दूरी पर जाने के बाद उसकी चार वर्षीय पुत्री उमेरा खेलने के लिए घर से बाहर निकल आई। मासूम बालिका इसी बीच खेलते-खेलते घर के पास से गुजर रहे चार फुट गहरे गन्दे पानी के नाले में गिर गई। दुर्भाग्य से मासूम बच्ची नाले में गिरते समय किसी को दिखाई नही दी। काफी देर तक मासूम के घर न लौटने पर चिंतित परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी, लेकिन काफी दौड़-धूप के बावजूद उसका कोई सुराग नही लग पाया। बताया गया है कि प्रातः लगभग साढ़े ग्यारह बजे खेत से गेंहूँ काटकर घर लौट रही एक महिला को मासूम बालिका नाले में गिरी हुई दिखाई दी। महिला ने दौड़कर बच्ची को नाले से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मृतका के परिजनों को लगी तो उनमे कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन बच्ची को लेकर चिकित्सक के पास पहुँचे, लेकिन कोई फायदा नही हुआ। सूचना मिलने पर दोपहर के समय कैराना नायब तहसीलदार सुरेन्द्र सिंह गांव में पहुँचे और मृतका के परिवारजनों से पूरे मामले की जानकारी ली। इसके उपरांत परिजनों ने गमगीन माहौल के बीच मासूम बालिका उमेरा के शव को निकट स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। मृतका पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी बताई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शामली कप्तान अजय कुमार ने अपने 6 माह के कार्यकाल में जनता एवं पुलिस में पेश की नई मिसाल

सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली तस्लीम बेनकाब/डॉ0 रणवीर