गागलहेड़ी (सहारनपुर ) किसान ओमपाल की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच अभियुक्तो को गिरफ्तार

गागलहेड़ी (सहारनपुर ) किसान ओमपाल की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच अभियुक्तो को गिरफ्तार

- in Saharanpur, Uttar Pradesh
39
0

सतीश सेठी /ब्यूरोचीफ /सहारनपुर /सनसनीसुराग न्यूज़

गागलहेड़ी (सहारनपुर )
किसान ओमपाल की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच अभियुक्तो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया बटवारे को लेकर चल रहा था जमीनी विवाद ।
बीते शनिवार को गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के बहेडी गुर्जर में गांव के एक ही परिवार के दो पक्षों में काफी लंबे समय से बटवारे को लेकर चल रहे जमीनी विवाद में दोनों पक्ष खेत में आमने सामने आ गए ओर संघर्ष हुआ। जिसकी सूचना अंकुर वर्मा ने पुलिस को दी थी जिस पर पुलिस घटना स्थल पर पहुची थी, जिसमे ओमपाल पुत्र जयसिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। ओर घायलों को जिला अस्पताल भेजा।
जिसमें पुलिस ने म्रतक के परिजनों की नामजद तहरीर पर नकली राम पुत्र देवी सिंह, लोमीश पुत्र मगन, मगन पुत्र नकलीराम,सिताब पुत्र ख़िलाराम, जसबीर पुत्र चंद किरण निवासी बहेड़ी गुज्जर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अभियुतो की तलाश में जुट गई।
एसएसपी दिनेश कुमार पी व एसपी सिटी विनीत भटनागर ने थाना प्रभारी आदेश त्यागी को जल्द ही सभी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आदेशित किया। जिस पर गागलहेड़ी पुलिस ने नामजद सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया।
सीओ सदर चौब सिंह के नेतृव में पुलिस हत्या में प्रयुक्त डंडा, सरिया, बलकटी, पुलिस ने बरामद कर लिया है।
गिरफ्तार करने वाली टीम में
थाना प्रभारी आदेश कुमार त्यागी, एसएसआई प्रमोद कुमार, हेड का0 अमरदीप, का0 तरुण कुमार रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

किनौर मुख्यालय के रिकांगपिओ में भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से केंद्र सरकार की पाँच साल प्रदेश सरकार के डेढ़ वर्ष और वर्तमान में मंडी संसदीय भाजपा प्रत्याक्षी के पाँच साल के उपलब्धियों की जानकारी दी ।

समर नेगी किन्नौर हिमाचल प्रदेश किनौर मुख्यालय के