कोरी समाज ने की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव से इंजी0 खेम चंद कोली को प्रत्याशी बनाए जाने की माँग

कोरी समाज ने की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव से इंजी0 खेम चंद कोली को प्रत्याशी बनाए जाने की माँग

- in Other Updates
203
0

झिंझाना जनपद शामली 24 मार्च
सनसनी सुराग न्यूज
तसलीम आलम/ डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
कोरी समाज ने एक पंचायत आयोजित कर पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव से लोकसभा चुनाव के अगले चरणों में चुनाव में कोरी समाज के इंजी0 खेम चन्द कोली को प्रत्याशी बनाये जाने की मांग की है ।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव मालैण्डी में एक कोरी समाज की सभा आयोजित की गयी । सभा में वक्ताओं ने सभी राजनैतिक दलो पर कोरी समाज की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा की उत्तर प्रदेश की सभी लोकसभा सीटो पर कोरी जाति का वोट बैंक लगभग दो करोड़ होने के बावजूद भी कोरी समाज का कोई प्रतिनिधित्व नही है । कोरी समाज के बुजुर्ग व प्रबुद्ध लोगो ने सर्व सहमती से पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव से लोकसभा चुनाव में कोरी समाज के राष्ट्रिय अध्यक्ष  इंजी0 खेम चन्द कोरी को प्रत्याशी बनाये जाने की मांग की है ।।सभा की अध्यक्षता कोरी समाज के जिला अध्यक्ष व सपा के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जन जाति के मंडलाध्यक्ष पारस कोरी ने की । पारस कोरी ने कहा है । की अग़र इंजी0 खेम चन्द कोली को समाजवादी पार्टी टिकट नही देती है तो पूरा कोरी समाज सपा को दिए गए समर्थन के फैसले पर पुनर्विचार करने पर मजबूर हो सकता है । इस मौके पर रामेश्वर कोरी,मनोज कोरी,राममेहर प्रधान,देवीसिंह,सुरेश कोरी,वीरसैन कोरी,अजित कोरी,राजू कोरी समेत कोरी समाज के  सैकडो कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कैराना में पुरानी पेंशन बहाली के लिए चला साक्षर अभियान, अटेवा ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया। नई पेंशन स्कीम के विरोध में आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

सनसनी सुराग न्यूज विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा