कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

- in Other Updates
47
0

सनसनी सुराग न्यूज
कैराना जनपद शामली
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
सत्रह वर्षीय बालक का चाैबीस घंटे बीत जाने के बाद नही लगा सुराग यमुना मे स्नान करने पहुचे थे तीन बालक।

गाैरतलब रहे कि रविवार काे हरियाणा राज्य के जनपद पानीपत के सनौली थानाक्षेत्र के गांव धनसौली निवासी सत्रह वर्षीय किशोर अमऩ पुत्र राममेहर अपने दो साथियों संग रविवार प्रातः लगभग दस बजे यमुना में नहाने के लिए आया था। जैसे ही तीनों नहाने के लिए यमुना में उतरे तो किशोर अमन ़गहरे पानी में चला गया। किशोर काे डूबता देख साथ नहा रहे साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया था,लेकिन उसके साथी पानी मे खाेजने मे असफल साबित रहेे। बाद मे उसके साथी यमुना ब्रिज चौकी इंचार्ज हरिआेम त्यागी से मिले,और घटना की जानकारी बतायी। वहीं पुलिस ने आनन फानन में गोताखोरों को डूबे बालक को खोजने के निर्देश दिए। लेकिन देर रात्रि तक बालक का कोई सुराग नहीं लग सका। वही पुलिस के साथ देर रात से डुबे किशोर के परिजन गांव के दर्जनों लोगो के साथ मौके पर जमे हुये है। लेकिन डूबे बालक का काेई सुराग नही लग सका हालाकि डुबे बालक की तलाश अभी गाेताखाेर यमुना मे रहे है।

====================

कैराना। घरेलू विवाद में महिला को मारपीट कर घायल किया। घायल का पुलिस ने मेडिकल कराकर कार्रवाई शुरू कर दी। नगर के पानीपत रोड स्थित गुलशन नगर निवासी फरजाना क्या किसी बात को लेकर आपस में अपनी देवरानी के साथ विवाद हो गया,दोनों में मारपीट होने के बाद फरजाना को गंभीर चोट आ गई। पीड़ित पर फऱजाना काेतवाली पहुची आेर पुलिस मामले से अवगत कराया। बाद मे पुलिस ने महिला का मेडिकल करा कर कार्यवाही शुरू कर दी है

=================

कैराना। लाखों रुपए के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट।
नगर के देहात आर्यपुरी के निकट बंजारा बस्ती ऩिवासी दिलशाद व रहमत का सोमवार की दोपहर झगड़ा हो गया,मामले की सूचना डायल 100 पुलिस को मिली तो पुलिस दोनों युवकों को कोतवाली ले आय़ी । और दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है,पुलिस ने बताया कि दोनों के पैसों का लेन-देन का मामला है मामला है बाकी जांच की जा रही है

 

===========================

 

कैराना। खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने नगर के जौड़वां कुआँ स्थित एक हलवाई की दुकान पर छापामार कार्यवाही करते हुए तीन खाद्य पदार्थों के नमूने भरे है। टीम एसडीएम के नेत्तवृ मे पहुची थी, पुलिस ने यहां से एक युवक को भी हिरासत में लिया था, जिसे बाद में शांति भंग हाेने की धारा मे किया। वही पकडे गये युवक काे बिना किसी कार्यवाही के छुडवाने के लिये डटे रहे हालाकि पुलिस ने सेटिंग का खैल खेलते हुये उक्त युवक काे कोतवाली से ही छोड़ दिया।
बताया गया है कि सोमवार को एसडीएम डॉक्टर अमित पाल शर्मा के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा विभाग के मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी मनोज कुमार की टीम ने नगर के जौड़वां कुआँ पर स्थित एक प्रसिद्ध हलवाई की दुकान पर छापामार कार्यवाही की। टीम ने यहां से नमकीन, छैना रसगुल्ला व दूध का नमूना भरा और जाँच हेतु प्रयोगशाला के लिए भेज दिया। खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम की छापामार कार्यवाही से नगर के मिलावटखोरी में हड़कम्प मचा हुआ है। उधर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को जाैड़वा कुआं कैराना पर बने रेस्टोरेंट् पर कुछ कपल बैठकर अश्लीलता फलाते है,पिछले दिनों से मिल रही सूचना को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने छापा मारा हालांकि प्रशासन को मौके पर कुछ नहीं मिल सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शामली कप्तान अजय कुमार ने अपने 6 माह के कार्यकाल में जनता एवं पुलिस में पेश की नई मिसाल

सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली तस्लीम बेनकाब/डॉ0 रणवीर