कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

- in Other Updates
53
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

सुसराल में शादी का सामान लेने पहुँची विवाहिता के साथ मारपीट

कैराना। पति की मृत्यु के उपरांत शादी में आया सामान ले जाने के लिए सुसराल आई विवाहिता ने सुसरालियों पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पर तहरीर दी है।
बताया गया है कि मेरठ क्षेत्र के एक गांव निवासी सोनिया नामक युवती की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व नगर के मोहल्ला रेतावाला निवासी एक युवक से हुई थी। शादी के कुछ समय पश्चात युवक की मृत्यु हो गई थी। महिला को एक बच्चा भी बताया गया है। पति की मृत्यु के उपरांत महिला अपने मायके चली गई। बताया गया है कि रविवार को महिला सोनिया अपने परिजनों संग शादी में आया सामान लेने के लिए अपने सुसराल में पहुँची। आरोप है कि यहां पर सुसराल पक्ष के लोगों ने महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित महिला की ओर से पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है।

====================

बाइक लूट की झूठी सूचना पर दौड़ी पुलिस

:-मामला पैसों के लेन-देन का पाया गया

कैराना। रविवार दोपहर बाइक लूट की झूठी सूचना पर दौड़ी पुलिस की सांसे फूल गई। हालांकि बाद में जाँच के उपरांत मामला पैसे के लेन-देन का पाया गया।
रविवार दोपहर नगर में तैनात डायल-100 पुलिस को एक युवक ने सूचना दी कि दो युवकों ने तमंचे के बल पर कस्बे की तितरवाड़ा चुंगी पर उससे बाइक लूट ली। दिन-दहाड़े बाइक लूट की सूचना से पुलिस में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में डायल-100 पुलिस मौके पर पहुँची और सूचना देने वाले युवक से मामले की जानकारी ली। युवक से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को भी मौके पर बुला लिया और दोनों से कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पुलिस को मामला समझते देर न लगी। जाँच में मामला दोनों पक्षों के बीच पैसों के लेन-देन का पाया गया। इसके बाद डायल-100 पुलिस दोनों युवकों को कोतवाली लेकर आ गई और कोतवाल राजेन्द्र कुमार नागर को सारे मामले से अवगत कराया। इसके बाद कोतवाल ने लूट की झूठी सूचना देने वाले युवक को जमकर फटकार लगाई। दोनों युवक हरियाणा के बापौली थानाक्षेत्र के गांव ब्रह्मखेड़ा के बताये गए है। कोतवाल राजेन्द्र नागर का कहना है कि लूट की झूठी सूचना देने वाले युवक को डांट-फटकार के बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शामली कप्तान अजय कुमार ने अपने 6 माह के कार्यकाल में जनता एवं पुलिस में पेश की नई मिसाल

सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली तस्लीम बेनकाब/डॉ0 रणवीर