कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें

- in Other Updates
88
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

18 अप्रैल को होगी एमकॉम द्वितीय वर्ष के कोड आई-901 की मौखिक परीक्षा

कैराना। हिन्दू महिला महाविद्यालय शामली, चौ. अतर सिंह डिग्री कालेज थानाभवन, सिल्वर बैल्स इंस्टिट्यूट फॉर हायर एजुकेशन शामली, उपाध्याय नयन सागर जैन डिग्री कालेज जमालपुर, माँ सरस्वती बालिका महाविद्यालय सिकन्दरपुर, एल्पाइन कालेज ऑव एजुकेशन जलालाबाद, केएस कालेज ऑव लॉ शामली, कांधला कालेज कांधला एवं सेंट आरसी कॉलेज ऑव हायर एजुकेशन शामली के एमकॉम द्वितीय वर्ष के व्यक्तिगत(प्राइवेट) के कोड संख्या आई-901 के छात्र-छात्राओं की मौखिकी परीक्षा 18 अप्रैल प्रातः साढ़े दस बजे नगर में स्थित विजय सिंह पथिक राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयोजित की जायेगी।
उक्त आश्य की जानकारी वीएसपी गवर्नमेंट पीजी कालेज के वाणिज्य विभाग के प्रवक्ता डॉ. हंसराज ने दी। उन्होंने आगे बताया कि विजय सिंह पथिक डिग्री कालेज के उपरोक्त कक्षा एवं कोड के छात्र-छात्राओं की मौखिकी परीक्षा भी इसी दिन आयोजित की जायेगी। उन्होंने आगे बताया कि समस्त परीक्षार्थी अपने प्रवेश-पत्र, गत वर्ष की अंकतालिका एवं फोटोयुक्त आईडी के साथ निर्धारित समय पर महाविद्यालय में उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

————————–

एसडीएम व तहसीलदार ने किया पानी की प्याओं का निरीक्षण

:-प्याओं पर व्यर्थ बहते पेयजल की रोकथाम के लिए नपा कर्मचारियों को दिए निर्देश

कैराना। कैराना एसडीएम व तहसीलदार ने कस्बे में राहगीरों एवं आमजन की प्यास बुझाने हेतु सार्वजनिक स्थानों पर नगर पालिका की ओर से स्थापित की गई जल प्याओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने नपा कर्मियों को व्यर्थ बहते पेयजल को रोकने के भी निर्देश दिये।
सोमवार को कैराना एसडीएम डॉ. अमित पाल शर्मा व तहसीलदार रणबीर सिंह नगरपालिका के कर्मचारियों के साथ नगर भ्रमण पर निकले। उन्होंने बढ़ती गर्मी के मद्देनजर कस्बे के प्रमुख सार्वजनिक स्थानों पर नपा प्रशासन द्वारा राहगीरों व आमजन की सुविधा को ध्यान में रखकर स्थापित कराई गई जल प्याओं का निरीक्षण किया। इस दौरान कुछ प्याओं पर पानी व्यर्थ बहता हुआ मिलने पर एसडीएम ने गहरी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने साथ मौजूद नपा कर्मचारियों को व्यर्थ बहते पानी को रोकने के निर्देश दिये। इसके अलावा उन्होंने कस्बे की सारी प्याओँ पर टोंटियों को खुला छोड़ने वालों के लिए चेतावनी लिखाने के भी निर्देश दिए है। एसडीएम व तहसीलदार ने कांधला नगर में नपा द्वारा लगवाई गई प्याओं का भी निरीक्षण किया।

———————––——-

किशोर न्यायालय से कम्प्यूटर चोरी

कैराना। कैराना के न्यायालय परिसर में स्थित किशोर न्यायालय से अज्ञात चोर द्वारा जंगला तोड़कर कम्प्यूटर चोरी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के सम्बन्ध में किशोर न्यायालय में तैनात कर्मचारी की ओर से कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।
बताया गया है कि कैराना न्यायालय परिसर में स्थित किशोर न्याय बोर्ड यानि किशोर न्यायालय से अज्ञात चोर ने न्यायालय कक्ष में लगा जंगला तोड़कर यहां रखा एक कम्प्यूटर चोरी कर लिया। घटना की जानकारी होने पर यहां तैनात सचिन नामक कर्मचारी ने कोतवाली कैराना पर अज्ञात चोर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। कैराना कोतवाल राजेन्द्र नागर का कहना है कि कम्प्यूटर चोरी का मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कैराना में पुरानी पेंशन बहाली के लिए चला साक्षर अभियान, अटेवा ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया। नई पेंशन स्कीम के विरोध में आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

सनसनी सुराग न्यूज विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा