कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें

- in Other Updates
76
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

चार लोगो से चार पेटी अवैध शराब बरामद

कैराना। कोतवाली पुलिस ने तीन अलग-अलग स्थानों ज़े चेकिंग अभियान के दौरान चार लोगो से एक-एक पेटी देशी अवैध शराब बरामद की है।
बताया गया है कि कोतवाली पर तैनात उपनिरीक्षक राजेन्द्र पाल रविवार को पुलिस बल के साथ क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। दोपहर करीब सवा एक बजे खुरगान चौराहे एक संदिग्ध युवक एक बड़े से थैले के साथ वहां से गुजरा। तलाशी लेने पर थैले में से एक पेटी देशी शराब बरामद हुई। पुलिस ने उसी समय युवक को हिरासत में लिया। पकड़े गए युवक का नाम इनतास निवासी गांव बसेड़ा बताया। इसके अलावा एसआई योगेन्द्र सिंह ने भी चेकिंग के दौरान गांव इस्सोपुर खुरगान निवासी अब्दुल हमीद व शराफत को एक-एक पेटी अवैध देशी शराब बरामद की है। उपनिरीक्षक नरेश कुमार ने भी गांव भूरा निवासी सावेज नामक युवक को एक पेटी देशी शराब के साथ दबोचा है। चारों आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने सम्बंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
—————————–
एक व्यक्ति से साढ़े छः सौं रूपये व सट्टा परचियां

कैराना। पुलिस ने सट्टे का अवैध कारोबार करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पुलिस ने 670 रूपये और सट्टे की पर्चियां बरामद की है।
नगर में सट्टे का अवैध कारोबार फिर से फन उठाने लगा है। पुलिस ने गुरुवार को एक व्यक्ति को 670 रूपये की नकदी व सट्टे की कुछ पर्चियों के साथ बरामद की है। आरोपी का नाम फुरकान निवासी मोहल्ला अफगानान कैराना बताया गया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध गैम्बलर एक्ट 13जी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है। गौरतलब रहे कि नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में सट्टे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा था लेकिनपिछले दिनों जनपद शामली के तेजतर्रार एसपी अजय कुमार पांडे ने कार्यभार संभालने के बाद जिले में नसे व सट्टे के प्रति एक अभियान चलाकर कार्यवाही की थी जिसके बाद सट्टा किंग वे उसके गुर्गे भूमिगत हो गए थे लेकिन पिछले दिनों से फिर से नगर में सट्टे का कारोबार पैर पसारने लगा है हालांकि 2 दिन पूर्व कुए लोकसभा के चुनाव में जीत हार को लेकर सट्टे का कारोबार फिर से चलना शुरू हो गया है जिसको स्थानीय पुलिस प्रशासन रोकने में असफल साबित हो रहा है हालांकि स्थानीय पुलिस ने सट्टे में चालान कर अपना पल्ला झाड़ लिया है अब देखना होगा कि पुलिस क्या सट्टा किंग पर नकेल कस पाती है या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा
—————————————-

महिला ने पति सहित चार के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज

कैराना। गांव पंजीठ स्थित अलखैल कॉलोनी निवासी एक महिला ने अपने पति सहित सुसराल पक्ष के चार लोगो के विरुद्ध कोतवाली कैराना पर मारपीट व गाली-गलौच करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। महिला ने अपने पति पर उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध स्थापित करने का भी आरोप लगाया है।
गांव निवासी महिला ने कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसका पति साबिर निवासी झाम्बा थाना सनौली जिला पानीपत हरियाणा उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध स्थापित करता है और विरोध करने पर मारपीट व गाली-गलौच भी करता है। महिला ने अपने पति के भाई मुन्तयाज, गुलजार और बहनोई इलियास पर भी मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

सनसनी सुराग न्यूज कैराना जनपद शामली विशाल भटनागर/डॉ0