कैराना पुलिस ने मादक पदार्थ डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

कैराना पुलिस ने मादक पदार्थ डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

- in Other Updates
121
0

कैराना जनपद शामली से
सनसनी सुराग न्यूज के लिए विशाल भटनागर के साथ
डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
कैराना पुलिस ने मादक पदार्थ डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।
मंगलवार की दोपहर जब कोतवाली कैराना पुलिस झिंझाना रोड पर गष्त पर थी कि तभी भूरा चुंगी के निकट एक संदिग्ध दिखाई दिया जिसे रोकने टोकने पर वह भागने लगा,कि तभी पुलिस ने उसको पकड लिया तलाशी लेने पर उसके पास से एक थैले से 5 किलो मादक पदार्थ डोडा पोस्त बरामद किया गया। पुलिस द्वारा पुछताछ करने पर उसने अपना नामक कामिल उर्फ पप्पू पुत्र सालिम निवासी मौहल्ला अफगनान घोसा चुंगी कैराना बताया। पुलिस ने अभियुक्त के विरूद्व सम्बधित धारा मे मामला पंजीकृत कर उसे जेल रवाना किया है।
उधर कोतवाली कैराना प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र नागर ने बताया कि अभियुक्त कामिल उर्फ पप्पू दो वर्ष पूर्व भी नशीला पदार्थ स्मैक तस्करी के मामले मे जेल गया था।

——
युवती को भगा ले जाने के मामले मे तहरीर दी
कैराना। बहला फुसलकर भगा ले जाने के मामले मे पीडिता के पिता की ओर से आरोपी सहित तीन के विरूद्व पुलिस मे तहरीर दी गयी।
कोतवाली कैराना पुलिस को तहरीर देते हुय कैराना देहात के नाहिद कालोनी निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि पडोस का ही एक युवक उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर गत साय ले गया। पीडित ने कोतवाली पर आरोपी युवक को नामजद करने के साथ ही दो अज्ञात के विरूद्व तहरीर देकर पुत्री को बरामद करने व आरोपियो को जेल भेजने की गुहार लगाई है।
——-
चोर की तलाश मे हरियाणा पुलिस की दबिश
कैराना। चोर की तलाश मे हरियाणा पुलिस ने क्षेत्र के गांव अकबरपुर सुन्हैटी मे दबिश दी।
मंगलवार की दोपहर कोतवाली कैराना पर हरियाणा राज्य के थाना गौहाना मे तैनात हैडकस्टैबल दिनेश कुमार ने आमद कराते हुये बताया कि उनके थाना क्षैत्र के गांव खानपुर कला से एक पिकप गाडी चोरी हुई थी। जिसमे कोतवाली कैराना क्षेत्र के गांव अकबरपुर सुन्हैटी निवासी एक युवक को नामजद किया गया था। जो पुलिस गिरफ्त सें बाहर चल रहा है,जिसकी तलाश मे कैराना पुलिस के सहयोग से फरार अभियुक्त के गांव मे उसके मकान पर दबिश दी गयी जहा पर उसके न मिलने से हरियाणा पुलिस को बैरंग लोटना पडा।

——
कुख्यातो की पेशी के दौरान कचहरी छावनी मे तबदील
कैराना। पूर्व मे ईनामी रहे कुख्यातो की अदालत मे पेशी पर कचहरी छावनी मे तबदील रहा।
मंगलवार को वेस्ट यु0पी मे ईनामी रहे कुख्यात मुकीम काला गैंग के तीन शाँप शुटरों को हरियाणा यमुना नगर की जगाधारी कारागार से कुख्यात मुकीम काला, मेहताब काना व सादर की कैराना स्थित सक्षम न्यायालय मे आधा दर्जन से अधिक अपराधिक मामलो रंगदारी,हत्या आदि मे पेशी हुई। कुख्यातो की पेशी के दौरान कोर्ट परिसर छावनी मे तबदील रहा तो वही हरियाणा पुलिस ने कुख्यातो को कडे सुरक्षा के बीच कोर्ट मे पेश किया।

——-
पुलिस ने तीन झगडालुओ के चालान किये
कैराना। पुलिस ने दो अलग अलग मामलो मे तीन झगडालुओ को शांति भंग होने की आशांका मे गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय मे पेष किया।
बताया गया है कि कोतवाली कैराना पुलिस ने गश्त के दौरान मौहल्ला पीरजादगान से रूपयो के लेन देन को लेकर आपस मे झगड रहे,सलीम व हारून को शांति भंग होने की आशंका मे गिरफ्तार किया। वही पुलिस ने मौहल्ला खैलकला से कंपनी मे काम करने को लेकर काधला निवासी एक युवक से झगड रहे शाहिद निवासी खैलकला कैराना को शांति भंग होने की आशंका मे गिरफ्तार किया। बाद मे पुलिस ने तीनो झगडालुओ को सम्बंधित धारा मे चालानी कार्यवाही कर सक्षम न्यायालय उपजिला मजिस्ट्रेट कैराना के यहा पेश किया।

——
पिकप गाडी को चुराया
कैराना। घेर मे खडी पिकप गाडी को अज्ञात ने चोरी की
कोतवाली कैराना पर तहरीर देते हुये मेहरबान निवासी मौहल्ला दरबार कला कैराना ने बताया कि गत रात्री उसने अपनी पिकप गाडी को अपने भाई के घेर स्थित पानीपत रोड पर पंजीठ तिराहे के निकट खडी कर दी थी, ओर वह नजदीक स्थित अपने गोदाम मे चला गया था। रात्री मे अज्ञात उसकी पिकप गाडी को चुरा ले गये। मामले मे पुलिस ने तहरीर लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।
——

दुकान मे सेंध लगाकर नकदी व सामान चुराया
कैराना। अज्ञात ने परचूुन की दुकान मे सेंध मारी कर हजारो रूपये की नकदी के साथ परचून का सामान चोरी किया।
कोतवाली कैराना पर तहरीर देते हुये क्षेत्र के गांव नगला राई निवासी अफजाल ने बताया कि वह गांव मे अडडे पर ही परचून की दुकान करता है गत रात्री वह दुकान बंद कर अपने घर गांव मे चला गया। रात्री मे अज्ञात चोरो ने उसकी दुकान की दिवार मे सेंध लगाकर वहा रखी 14 हजार रूपये की नकदी के साथ परचून का सामान आदि चोरी कर लिया। पुलिस ने तहरीर पर जांच कार्यवाही शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यमुना में समा गया गांव भूरा का युवक, साथियों संग गांव पठेड़ के यमुना घाट पर नहाने गया था युवक आमिर

सनसनी सुराग न्यूज विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा