कुरुक्षेत्र : बैंक में सात लाख की की लूट

कुरुक्षेत्र : बैंक में सात लाख की की लूट

- in Haryana, Kurukshetra
127
0
@admin

कुरुक्षेत्र के पिहोवा में चार लुटेरो ने एक बार फिर बनाया पंजाब नेशनल बैंक को निशाना ,बैंक में हथियार के बल पर सात लाख की की लूट नहीं था सुरक्षा कर्मी ,सीसीटीवी में हुई वारदात रिकॉर्ड।

धर्मनगरी के पिहोवा उपमंडल में पंजाब नेशनल बैंक की उसमानपुर शाखा में बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर हेलमेट पहने बाइक सवार चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर दिन दहाड़े सात लाख रुपये लूट कर ली वारदात को अंजाम देकर बदमाश कैथल की तरफ भाग निकले। घटना के बाद बैंक कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी तो एसपी अभिषेक गर्ग सहित सीआईए की टीमें मौके पर पहुंच गई। बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में नाकेबंदी भी की। लेकिन उनका सुराग नहीं लग पाया। हैरत की बात है कि बैंक में सुरक्षा गार्ड ही तैनात नहीं था।

बैंक कैशियर सुनील कुमार ने बताया कि दोपहर को लंच टाइम में एक बजकर 52 मिनट पर चार लोग हाथों में हथियार लेकर बैंक में घुस गए। इनमें से तीन ने हेल्मेट पहने हुए थे और एक ने रुमाल से चेहरा ढ़का था। उस समय बैंक में केवल तीन कर्मचारियों ने स्टॉफ था। बदमाशों ने आते ही कैशियर पर कट्टा तान लिया और दूसरे स्टॉफ को भी धमकाया कि हाथ ऊपर कर साइड में आए जाएं। जिसके बाद तीन कर्मचारियों को साइड में खड़ा कर लिया गया। एक बदमाश ने कैश काऊंटर में रखे लगभग चार लाख रुपये उठा लिए और फिर कैशियर पर बंदूक तानकर स्ट्रांग रूम खोलने को कहा। जिसमें लगभग तीन लाख कैश था। लगभग सात लाख रुपये लूटकर बदमाश कैथल की ओर भाग निकले। वही पुलिस कप्तान अभिषेक गर्ग ने मामले की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वच्छ वार्ड को हर माह दो लाख का पुरस्कार सुनिश्चित करे नगर निगम

स्वच्छ वार्ड को हर माह दो लाख का