कावड़ियों में जबरदस्त उत्साह .. अपनी अपनी मंजिल की और प्रस्थान

कावड़ियों में जबरदस्त उत्साह .. अपनी अपनी मंजिल की और प्रस्थान

- in Saharanpur, Uttar Pradesh
67
0

सतीशसेठी / सहारनपुर/ ब्यूरो चीफ / सनसनीसुराग न्यूज़

कावड़ियों में जबरदस्त उत्साह ..
अपनी अपनी मंजिल की और प्रस्थान

सहारनपुर गंगा जल एवं सुन्दर झाकियों के साथ भोले के भक्त अपनी मस्ती में डी .जे .की धुन पर नाचते गाते अपनी मंजिल की और लगातार बढ़ते जा रहे है कावड़ियों का जोश दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है जिनमे लेडीज एवं छोटे बच्चे भी शामिल है !

सहारनपुर में देहरादून रोड पर नोगजा पीर के पास लगे कावड़ शिविरों में कावड़ियों की बड़ी आवभगत की जा रही है !कावड़ियों की सुविधा के लिए जगह जगह मेडिकल चिकित्सा शिविर भी लगाए गए है !एम्बुलेंस ,पुलिस १०० नम्बर गाड़ी, हर और भागती नजर आ रही है ताकि कावड़ियों को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो !

सहारनपुर नगर सावन मास में दुल्हन की तरह सजा नजर आ रहा है !हर तरफ लाइटो से मंदिर एवं शिविर सजे नजर आ रहे है !लाइट की चका चौंद में ऐसा नजर आ रहा है जैसे चारो और ख़ुशी का माहोल है भोले के भक्त तेजी के साथ नाचते गाते झूमते चले जा रहे है !

नगरवासी भी ऐसे दिव्ये नज़ारे को देखने के लिए अपने अपने परिवार को लेकर शिविरों की और दौड़ पड़े है ! शहर में आउटर पर ट्राफ्फिक व्यवस्था पूरी तरह से चुस्त दुरुस्त की गयी है ताकि भोले के भक्तो को किसी तरह की परेशानी न हो !रुट डाइवर्ज़न किया गया है उसका भी पूरी तरह से पालन किया जा रहा है !शिविरों में भोले के भक्तो के लिए तरह तरह के व्यंजन जलेबी ,पाओ भाजी ,आलू टिक्की .रसगुल्ला ,आइक्रीम , आलू पूरी , खीर , डोसा , आदि कई प्रकार की सब्जिया बनाई गयी है !भक्तो के साथ साथ सहारनपुर नगरवासी भी शिविरों में भोजन एवं व्यंजनो का आनंद उठा रहे है !
सहारनपुर से
सतीश सेठी /ब्यूरो चीफ
सनसनीसुराग न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वार्ड न ० २३ भाजपा पार्षद प्रत्याशी मुकेश गक्कड़ के कार्य!लय का उद्धघाटन

  सतीश सेठी /ब्यूरो चीफ /सहारनपुर /सनसनीसुराग न्यूज़