कांधला प्रेस क्लब की मासिक मीटिंग होली मिलन के प्रोग्राम के साथ सम्पन्न।

कांधला प्रेस क्लब की मासिक मीटिंग होली मिलन के प्रोग्राम के साथ सम्पन्न।

- in Shamli
116
0

सनसनी सुराग न्यूज के लिए
कांधला जनपद शामली से
नासिर अली के साथ
डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
आज दिनांक 17 मार्च 2019 को मौहल्ला सरावज्ञान स्तिथ कांधला प्रेस क्लब कार्यालय पर हुआ मासिक मीटिंग का आयोजन। जिसमें नए सदस्य को शामिल किया गया और प्रेस क्लब के नए कार्डों का अध्यक्ष द्वारा वितरण हुआ। ततपश्चात होली मिलन का प्रोग्राम हुआ ।
आज प्रेस क्लब कांधला कार्यालय पर प्रेस मासिक मीटिंग का आयोजन हुआ।जिसमे सदस्यों से अपने अपने अखबार या पत्रिका के नाम,सम्पादक का नाम व संपर्क न0 फ़ॉर्म भरवाकर कार्यालय में जमा कराए गए।
प्रेस क्लब अध्यक्ष महावीर प्रसाद अग्रवाल ने सभी सदस्यों को हिदायत दी की आगामी लोकसभा चुनाव में प्रशासन को पूरा सहयोग करना है।नियमों का पालन करना है।
यदि अधिकारी किसी बूथ पर या सुरक्षाकर्मियों के फोटो लेने पर कोई एतराज करता है तो उसके आदेश का सम्मान किया जाए। चुनाव में किसी पार्टी विशेष का प्रचार नहीं करना यह पत्रकारिता के नियम के विरुद्ध है। पत्रकारिता निष्पक्ष होनी चाहिए। किसी व्यक्ति विशेष के लिए मतदान के लिए प्रेरित ना करें।
प्रेस क्लब अध्यक्ष द्वारा नए सदस्य शेखर सिंह पंवार(सच कहूँ) को विधिवत रूप से शामिल कर व कांधला प्रेस क्लब कांधला का कार्ड देकर सम्मानित किया गया

व क्लब के नियमों से अवगत कराने के साथ ही प्रेस क्लब की नई सूची भी अध्यक्ष द्वारा जारी की गई।
मीटिंग के अंत मे होली मिलन के प्रोग्राम का आयोजन प्रेस कार्यालय पर सम्पन्न हुआ जिसमें अध्यक्ष महोदय द्वारा विशेष रूप से ताजे फलों का प्रबंध कराया गया। सभी सदस्यों ने फूलों का गुलाल लगाकर एक दूसरे को गले लगाकर शुभकामनाएं दी। प्रेस क्लब कार्यालय फूलों की सगन्ध से महक उठा।
प्रेस क्लब अध्यक्ष महावीर प्रसाद अग्रवाल ने सभी शुभकामनाएं व आर्शीवाद दिया और साथ ही बताया कि होली के त्यौहार को शान्ति व सौहार्दपूर्ण तरीक़े से मनाएँ, हुड़दंग से दूर रहें।
कांधला। प्रेस क्लब कार्यालय पर होली मिलन कार्यक्रम प्रेम सौहार्द व धूमधाम के साथ मनाया गया; होली मिलन कार्यक्रम में दर्जनों पत्रकारों ने भाग लिया। कार्यक्रम में एक दूसरे रंग अबीर लगाकर पत्रकारों ने होली की शुभकामनायें दी।

Video
रविवार को नगर के मौहल्ला सरावज्ञान स्थित प्रेस क्लब कार्यालय पर होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें नगर के पत्रकारो ने भाग लिया। कार्यक्रम में हसी ठहाकों के साथ होली मिलन कार्यक्रम का समापन हुआ।
बैठक का संचालन महासचिव जहीर आरजू व अध्यक्षता देवेन्द्र जैन किया। इस दौरान पवन जैन, डाॅ0 रणवीर सिंह वर्मा, जितेन्द्र सैनी, नासीर अली, इलियास जंग, गुलजार अंसारी, शेखर सिंह पंवार, अमन मित्तल, आबिद अल्वी, रिजवान अंसारी, तनुज कुमार आदि उपस्थित रहे।
अगली मीटिंग नियमानुसार प्रेस क्लब कांधला के महासचिव जहीर आरजू संवाददाता सत्य भाष के द्वारा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कैराना श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर सजे मंदिर,धूमधाम के साथ मनाया गया जन्माष्टमी का पर्व

सनसनी सुराग न्यूज विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा