कांधला थाना प्रभारी ने लोकसभा के चुनाव के मद्देनजर किया बूथों का निरीक्षण

कांधला थाना प्रभारी ने लोकसभा के चुनाव के मद्देनजर किया बूथों का निरीक्षण

सनसनी सुराग न्यूज
जनपद शामली
इस्तखार आलम भाटी व देवेंद्र कुमार के साथ
डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
कांधला थाना प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी ने क्षेत्र के गांव मलकपुर के बूथो का निरीक्षण करने के साथ ही गांव के प्राथमिक विद्यालय में छात्र छात्राओं से प्रश्न किए। इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी छात्र-छात्राओं के प्रश्नों से खुश होकर छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया।

लोकसभा के चुनाव को दृष्टि कर रखते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी ने क्षेत्र के कई गांवो का भ्रमण करते हुए बूथों का निरीक्षण किया। निरीक्षण करने के दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी क्षेत्र के गांव मलकपुर पहुंचे। जहां पर उन्होंने बूथों का निरीक्षण करने के बाद क्षेत्र के गांव प्राथमिक विद्यालय का भी औचक निरीक्षण किया।

जहां पर थाना प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी ने छात्र-छात्राओं से कुछ प्रश्न पूछे। छात्र-छात्राओं ने बड़े उत्साह पूर्वक थाना प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी के सभी प्रश्नों का उत्तर दिया। जिससे प्रसन्न होकर थाना प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी ने छात्र-छात्राओं को अपनी ओर से पुरस्कृत करते हुए नगद इनाम दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी की इस पहल का सभी छात्र छात्राओं सहित ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यमुना में समा गया गांव भूरा का युवक, साथियों संग गांव पठेड़ के यमुना घाट पर नहाने गया था युवक आमिर

सनसनी सुराग न्यूज विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा