ऑपरेशन क्रेकडाउन,बिडौली में चैकिंग के दौरान पकड़ी गई 25 लाख रुपए कीमत की अंग्रेजी शराब।

ऑपरेशन क्रेकडाउन,बिडौली में चैकिंग के दौरान पकड़ी गई 25 लाख रुपए कीमत की अंग्रेजी शराब।

- in Other Updates
67
0

चौकर के कट्टो के नीचे छिपा कर झारखंड ले जायी जा रही थी शराब की 500 पेटियां ।

जनपद शामली से सनसनी सुराग न्यूज के लिए तस्लीम आलम के साथ डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
झिंझाना 13 मार्च : पंजाब से एक कैंटर में चोकर के कट्टों के नीचे छिपाकर ले जाए जा रही अंग्रेजी शराब की 500 पेटियां बिडोली में चेकिंग के दौरान थम गई । इस शराब को झारखंड में ले जाकर लोकसभा चुनाव में इस्तेमाल करना था । शराब के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार करने का दावा किया है । पकड़ी गई शराब 25 लाख रुपए की बताई गई है ।
शामली पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पाण्डे द्वारा चलाए जा रहे जबरदस्त क्रैकडाउन अभियान के अंतर्गत बिडौली पुलिस चेक पोस्ट पर आज सुबह लगभग 8:30 बजे चेकिंग के दौरान तथा मुखबिर की सूचना पर एक कैंटर को पकड़ा है जिसमे चौकर के कट्टों के नीचे अंग्रेजी शराब की 500 पेटियां छिपाकर लाई जा रही थी ।

थाना प्रभारी निरीक्षक ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि यह शराब पटियाला से एक कैंटर में भरकर झारखंड ले जाई जा रही थी । इस शराब के साथ दो तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है । पकड़े गए तस्कर का नाम सोनू पुत्र कुलवंत सिंह गांव बकास , थाना लाडूका , जिला फाजिल्का ( पंजाब ) तथा दूसरे तस्कर का नाम मंगू पुत्र गुरदीप सिंह , निवासी गांव – छमाखेडा, थाना मलोक , जिला – मुक्तरी ( पंजाब ) है ।
तस्करों के हवाले से थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया की उन्हें यह कैंटर पटियाला से मिला था और झारखंड पहुंचाना था । इस काम के लिए 50 हजार रुपये दिए गए थे । मोबाइल के द्वारा झारखंड में मिलने वाले व्यक्ति की पहचान करानी थी । और यह काम पहले भी कर चुके हैं । इस शराब का वितरण लोकसभा चुनाव में करने के उद्देश्य से इस शराब को ले जाया जा रहा था । पुलिस ने दोनों तस्करों को जेल भेज दिया । गाड़ी को सीज कर दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यमुना में समा गया गांव भूरा का युवक, साथियों संग गांव पठेड़ के यमुना घाट पर नहाने गया था युवक आमिर

सनसनी सुराग न्यूज विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा