उत्तराखंड प्रीमियर लीग टी-20 ट्रॉफी सीजन-2 शुरू

उत्तराखंड प्रीमियर लीग टी-20 ट्रॉफी सीजन-2 शुरू

- in Cricket, Sports, states, Uttarakhand
174
0
@admin
देहरादून  | रविवार को मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उत्तराखण्ड प्रीमियर लीग टी-20 सीजन-2 का दीप प्रज्ज्वलित कर विधिवत् उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री श्री रावत ने उत्राखण्ड प्रीमियर लीग टी-20 ट्रॉफी का भी अनावरण किया।
उत्तराखण्ड प्रीमियर लीग टी-20 को आयोजन के लिये आयोजकों को बधाई देते हुए आश्वासन दिया कि राज्य सरकार द्वारा खेलों के प्रोत्साहन को हर संभव प्रयास किये जाएंगे।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार राज्य में खेलों के माहौल बना रही है और राज्य में ही हर प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराने के प्रयास कर रही है।
इस अवसर पर उपस्थित क्रिकेटर मदन लाल, प्रवीण कुमार और मुनफ पटेल की प्रशंसा करते हुए उन्होंने उत्तराखण्ड के खिलाड़ियों के लिये भी कोचिंग के लिये समय निकालने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि मदन लाल जी तो अपने आप में एक इंस्टीट्यूशन हैं, जिन्होंने अपने जीवन को क्रिकेट के लिये समर्पित कर दिया है।
उत्तराखण्ड प्रीमियर लीग में कुल 14 टीमें भाग ले रही हैं और 91 लीग मैचों सहित कुल 95 मैच खेले जाएंगे।
इस अवसर पर विधायक एवं सभा सचिव राजकुमार, उत्तराखण्ड क्रिकेट अकादमी के अध्यक्ष आई.पी. ईश्वरन, उत्तराखण्ड प्रीमियर लीग के अध्यक्ष अनिल डोभाल, उपाध्यक्ष विजय प्रताप मल्ल, निदेशक संजय कटियार, कांग्रेस नेता लाल चन्द शर्मा, कमल क्षेत्री एवं धीरज खरे उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अल्मोड़ा : मैक्स खाई में गिरी, 3 की मौत 8 घायल

अल्मोड़ा चितई जालीधार के पास शिक्षकों से भरी